Romantic-Love Shayari

 Romantic-Love Shayari



अपने खूबसूरत होठों को घूंघट में छुपा लो,

हम अभिमानी लोग हैं, हम आँखों से चूम लेते हैं.......!!!





चाँद रोज़ छत पर खूब फड़फड़ाता था,

कल रात मैंने भी उसे तुम्हारी तस्वीर दिखाई थी.......!!!


अजीब सी बेचैनी है तेरे बिना,

वो रहता है वो रहता नहीं...!!!



मिल गया तो भगवान मुझसे नाराज़ है,

कहती है कि तुम अब कुछ मत मांगो.....!!!



मैंने तुझे अपनी सांसों में महकते पाया है,

तुझे हर ख्वाब में बुलाया है,

तुम मुझे याद क्यों नहीं करते?

जब भगवान ने आपको हमारे लिए बनाया है........!!!



दिल की किताब का गुलाब था उसका,

उसने रात की नींद में एक सपना देखा था,

तुम हमसे कितना प्यार करते हो जब हमने पूछा,

मर जायेंगे तुम्हारे बिना ये जवाब था उनका...!!!



आपकी सुंदरता को स्क्रीन की आवश्यकता क्यों है?

आपको देखकर कौन होश में रह जाता है........!!!



हमारी तड़प कुछ नहीं हुजूर।

मैंने सुना है कि एक आईना भी तेरी मौजूदगी को तरसता है...!!!


पूछते थे हमको तुमसे कितना प्यार है,

अब गिनें...बारिश की ये बूँदें……!!!



होठों की जरा सी भी हलचल से कयामत टूट जाती है,

जानिए क्या अफ़सोस होगा जब वो खुलकर मुस्कुराएगा.......!!!



पहली मुलाकात थी और हम दोनों बेबस,

वो अपनी जुराबें संभाल नहीं पाए और हम खुद...!!!

जब भी तुम मुझसे मिलो, आँख उठाकर मुझसे मिलो,

तेरी आँखों में खुद को देखना मुझे अच्छा लगता है...!!!

अगर मैं उसे चांद कहूं तो यह संभव है।

पर... लोग उसे रात भर देखते रहते हैं, मुझे फर्क नहीं पड़ता...!!!

कोई अजनबी खास बनता जा रहा है,

लगता है प्यार फिर से हो रहा है............!!!

अपने दाँत बताओ, उस सीमा के भीतर रहो,

तेरे होठों पर सिर्फ मेरे होठों का हक़ है...!!!

मैं अपने दिल से तुम्हारी रक्षा करूंगा,

बस एक बार तुम कहो कि, मैं तुम्हारा भरोसा हूँ.....!!!

इन हाथों की रेखाओं में कुछ खास नहीं,

पर आप हो तो बस एक लाइन ही काफी है……!!!

भगवान भला करे, दोनों हमेशा सुरक्षित रहें,

एक तुम और दूसरी तुम्हारी मुस्कान......!!!

दोनों जानते हैं कि हम एक दूसरे की किस्मत में नहीं हैं,

फिर भी मोहब्बत दिन-ब-दिन अधूरी होती जा रही है...!!!

दुनिया कितनी खूबसूरत हो जाती है

जब कोई कहे कि तुम बहुत याद कर रहे हो........!!!

गर्व के साथ हम आपके दिल में रहेंगे,

तेरे प्यार पर मैं अपनी जान लगा दूंगा,

हमें देख कर जल जाएगी पूरी दुनिया,

मैं तुमसे इतना निस्वार्थ प्यार करूंगा......!!!

जब से तेरी आँखों में देखा है,

कोई आईना अच्छा नहीं लगता

तेरा प्यार ऐसा दीवाना हो गया है,

कोई और देख ले तो अच्छा नहीं लगता...!!!

बार-बार आईने को क्यों देखते हो,

क्या तुम मेरे इकलौते प्यार को देखोगे…..!!!

तुम चाँद थे और मैं तारा था,

आसमान में हमारा घर होता,

लोग आपको दूर से देखते हैं,

हमें सिर्फ करीब से देखने का हक़ था......!!!

हमें आपकी आवाज पसंद है

हम इतना बयां नहीं कर सकते

आप हमारे लिए उस भगवान की तरह हैं,

जो हमें दिखाई नहीं देता......!!!

हमें हर किसी पर मरने की आदत नहीं है,

आप में बस एक ही बात थी कि दिल ने मुझे सोचने का वक्त ही नहीं दिया.....!!!

उनके हर कृत्य में एक ऐसा विचार था,

उनकी तस्वीर देख भी लूँ तो चेहरे पे उनकी ख़ुशी तैर जाती है...!!!

सारी दुनिया की खुशियाँ अपनी जगह,

उन सबके बीच आपको अपनी जगह की कमी है…..!!!

syari

हे भगवान हमेशा खुश रखने वालों को,

हम आपको पहले भी याद करते हैं......!!!

लोग देखेंगे तो गलती करेंगे,

बस मेरे दिल में आ जाना कि कोई आवाज़ ना हो......!!!

जीवन आता है, बस सुनो,

मैं प्यार में बैठा हूँ, कुछ सलाह दो...!!!

एक बार उन्होंने कहा,

मेरे सिवा किसी से प्यार मत करना

वहां क्या था,

तब से हमने खुद को प्यार की नज़रों से भी नहीं देखा.....!!!

वो हमारे आंसू पोछकर मुस्कुराते हैं,

अपनी इस हरकत से दिल चुरा लेता है,

उसका हाथ हमारे चेहरे को छूने दो,

इसी उम्मीद में हम खुद को रुलाते हैं......!!!

वह नहीं आया, उसकी याददाश्त चली गई।

उनसे मिलने की चाहत ने बरबाद कर दी शांति,

दरवाजे की आवाज सुनकर उसने उठकर देखा,

मजाक की हवा निकल गई...!!!

हम आँखों में सजते हैं, वही सजेंगे,

हमें नहीं पता कि आईना कहाँ रखा जाए......!!!

वैसे तो मुझ तक पहुंचने के कई रास्ते हैं,

राह-ए-मोहब्बत से कम होगी दूरियां......!!!

तुम्हारे चेहरे पर आँसुओं की लकीर थी,

जो सोचा नहीं वो तुम बन गए हो नसीब......!!!

हमने रेत पर उंगलियाँ घुमाई थीं,

पीछे मुड़कर देखने पर तेरी "तस्वीर" बन गई...!!!

भगवान का शुक्र है कि उसने एक सपना बनाया वरना,

तुमसे मिलने की ख्वाहिश कभी पूरी नहीं होती...!!!

आज तो होली है,

तेरी यादें हर रोज रंग देती हैं...!!!

अकेलेपन को दूर ले जाती है तुम्हारी याद तक,

वहीं से शुरू होती है हमारी जिंदगी,

नहीं सोचा था कि हम चाहेंगे कि आप इसे पसंद करें,

पर अब तुम वो बन गए हो जो हम मानते हैं.....!!!

मुझे नहीं पता कि नरक क्या है

उनकी व्याकुल निगाहों में,

जितना हो सके अनदेखा करें

निगाहें तो उन्हीं पर हैं......!!!

वो कहने लगी

नकाब में भी आप खुद को हजारों में पहचानते हैं,

मैंने मुस्कुरा कर कहा,

तेरी आँखों से शुरू हुआ "इश्क" हज़ारों के बीच.....!!!

जो हमारे लिए खास हैं,

जिसके लिए दिल में एहसास है,

चाहे उन्हें कितना भी समय क्यों न लगे,

पर दूर रहकर भी दिल के पास होते हैं...!!!

मेरे दिल की कोमल धड़कनों को,

तुमने मुझे पीटना सिखाया

जब से तेरा प्यार मिला है,

ग़म में भी मुस्कुराना सिखाया...!!!

में आपको मिलवाना चाहती हूँ

तमन्ना है कि जिंदगी भर के लिए......!!!

syari

syari

love syari

sad syari

hindi syari

attitude syari

love syari in hindi

dosti syari

romantic syari

motivation syari

bewafa syari

sad syari in hindi

funny syari

dard bhari syari

good morning syari

syari for life

breakup syari

sad love syari

love romantic syari

emotional syari

heart touching syari

pyar bhari syari

best hindi syari

alone syari

dhoka syari

Tags
To Top